love romantic shayari in hindi for    girlfriend,

Pyar दिल की feeling को Expressed की जरूरत है। Love poem प्रेम की Feelings को व्यक्त करने का एक प्रभावी तरीका है। हमारे पास Whatsapp और Facebook स्टेटस के लिए हिंदी में Love shayari का एक विशाल संग्रह है। इन शायरी को Love in hindi और अंग्रेजी लिपि दोनों के बारे में पढ़ें।

love romantic shayari in hindi for girlfriend,

यदि आप true love shayari in hindi, व्हाट्सएप डीपी के लिए नई प्रेम स्थिति या प्यार शायरी वॉलपेपर जैसी प्रेम कविता खोज रहे हैं, तो आप सही जगह पर हैं। प्यार पर एक सही शायरी के साथ अपने प्रेमी के प्रति अपनी प्रेम भावनाओं को व्यक्त करें।

love romantic shayari in hindi for    girlfriend,

" कीमत पानी की नहीं,😉 प्यास की होती हैं..🤗

  कीमत मौत की नही😌, साँस की होती हैं..☺️

       प्यार तो बहुत करते हैं दुनिया में,😛

         कीमत प्यार की नही, विश्वास की होती😙 हैं.."


love romantic shayari in hindi for    girlfriend,


" हम मुस्कुरा☺️ जाते हैं अक्सर गुस्से😠 में भी 

             तेरा नाम सुन कर,

             तेरे नाम से जब इतनी मोहब्बत है🤩 तो सोच 

                         तुझसे कितनी होगी.😛..!!"

                         


प्यार करता हूँ आपसे 😍कभी आपको धोखा नहीं दूंगा 😔

आपको कभी आँसुओ का तोहफा नहीं दूंगा 😘

आप रोये हमें याद करके😍,ऐसा कभी मौका नहीं दूंगा🙂


Love romantic image in english



कितना प्यार 💞करते है तुझसे, 

       उसे मैं तुझे लफ़्ज़ों में कैसे बताऊ.. 💟

       महसूस कर 💞सकते हो तो कर लो मेरे एहसास 😜को ,

          अब मै तुम्हारे लिए गवाही कहाँ से लाऊँ..💌



एक बार ही बहकती है 💌किसी के लिए आंखे ☑️

   बार बार किसी से दीदार नही होता ⚡🔥

          इसे इश्क 💫कहते है साहब 

          एक बार होता है किसी से हजार बार🙂😘 नही होता

Love shayari in english for girlfriend


तेरी हर बात मोहब्बत में गवारा😚 करके ;

दिल के बाज़ार में बैठे है खसारा 🤭करके ; 

मुन्तजिर हूँ के सितारों की जरा आँख 🤪लगे ; 

चाँद को छत पर बुला लूँगा इशारा😌 करके ; 

आसमानों की तरफ फैंक दिया 💞है मैने ; 

चंद मिटटी के चरागों को सितारा✨ करके ; 

मैं वो दरिया हूँ कि हर बूंद भंवर है💫 जिसकी ;

 तुमने अच्छा ही किया मुझसे किनारा 💟करके ।


"तलाश मेरी थी और भटक रहा 😭था वो,

दिल मेरा था और धड़क रहा 💌था वो।

प्यार का ताल्लुक भी अजीब🤗 होता है,

आंसू मेरे थे और सिसक रहा☺️ था वो।"


"सिर्फ एक दाफ़ाह 😇

पलटकर उसने,💝

बीती बातों की दुहाई दी है।💗

फिर वहीं लौट के जाना होगा,❣️

यार ने कैसी♥️

रिहाई दी है।"💞💕



"मैं दीवाना हूँ तेरा मुझे इनकार नहीं,💚

कैसे कह दूँ कि मुझे तुमसे प्यार नहीं,💙

कुछ शरारत तो तेरी नजरों में भी💙 थी,

मैं अकेला ही तो इसका गुनहागार नहीं।"🖤

Happy love shayari in hindi english


"प्यार आ जाता है आँखें रोने से पहले💞

हर खवाब टूट💕 जाता है सोने से पहले♥️

इश्क़ है गुनाह ये समझ ♥️💞गये हम

काश कोई रोक लेता ये गुनाह होने से पहले"😚❤️


"ख़ामोश रात 🤭☑️में सितारे नई होते💞

उदास आँखों में रंगीन💞 नज़ारे नई होते

हम कभी ना करते याद आपको💚

अगर आप इतने 💙प्यारे ना होते"💌


"कोई है जो दुआ 🤲करता है

अपनों मे मुझे भी गिना 💝करता है

बोहत खुशनसीब💖 समझते है खुद को हम

दूर रह कर भी जब कोई प्यार किया 💗💛करता है"

Love emoji shayari in hindi


" ऐ दिल💝 तू धड़कना बंद💗 कर

जब जब तू धड़कता💕 है तब तब उनकी याद आती💞 है

वो 😇तू खुश है अपनी दुनिआ में🤲

जान तो पल पल हमारी जाती है"


" रिश्ते किसी 💝से कुछ यूँ निभा लो

की उसके दिल के सारे गम 💖चुरा लो

इतना असर छोड़ दो किसी पर 💌अपना

के हर कोई कहे हमें भी💞💝 अपना बना लो …"


💌Thank you and come back 💌

Also read attitude shayari .

>Love romantic shayari 

Success motivation 

New wish good morning for gf 

Pulwama attack shayari






Post a Comment

Previous Post Next Post